Home उत्तर प्रदेश देखिए आदर्श नगर पंचायत तुलसीपुर का हाल, पुरवा मोहल्ले के लोग बेहाल

देखिए आदर्श नगर पंचायत तुलसीपुर का हाल, पुरवा मोहल्ले के लोग बेहाल

409
0
blank
देखिए आदर्श नगर पंचायत तुलसीपुर का हाल, पुरवा मोहल्ले के लोग बेहाल

बलरामपुर। तुलसीपुर के इटवा चौराहे के पास स्थिति पुरवा मोहल्ले में सड़क का हाल बेहद ख़राब है। नाली ना होने के कारण लगातार सड़क पर जलभराव रहता है। वहीं, दूसरी तरफ जल निगम के बार बार पाइप डालने सुर सड़क की खुदाई करने के कारण गढ्ढे हो गए हैं। मोहल्ले के लोगों ने कई बार तुलसीपुर नगर पंचायत अध्यक्ष कहकशां फ़िरोज़ से सड़क और नाली बनवाने की अपील भी है।

जेके हॉस्पिटल के बगल से निकलने वाली गली की खस्ता हालात बताते हुए कल्वे हसन, नियाज़, बिंदुलाल, आशीष, हाशिम, गुड्डू इत्यादि बताते हैं कि कई साल पहले इस सड़क का निर्माण ग्राम पंचायत निधि से करवाया गया था। लेकिन एक वर्ष पहले ही इस मुहल्ले को सीमा विस्तार में शामिल किया गया था। कई बार नगर पंचायत अध्यक्ष से सड़क बनवाने की मोहल्ले वासियों द्वारा मांग की गई है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है।

मोहल्ले के लोग बताते हैं कि सड़क की हालत इतनी खराब है कि गड्ढों में गिरकर आए दिन चोटिल हो जाते हैं।कई बार तो ई रिक्शा और मोटरसाइकिलें पलट भी गयी हैं। इन घटनाओं में अब तक दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं। बावजूद इसके नगर पंचायत अध्यक्ष द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

अध्यक्ष प्रतिनिधि फ़िरोज़ पप्पू बताते हैं कि कोविड महामारी के कारण बजट की समस्या है। फिर भी राबिश और रोड़ी वगैरह गिरवाकर सड़क को जल्द से जल्द सही करवाया जाएगा और बजट आने पर सड़क-नाली का निर्माण करवाया जाएगा।

patrika-newz-mobile-app