Home उत्तर प्रदेश बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

312
0
blank
बलरामपुर में बड़ा सड़क हादसा, 3 की मौत, 4 घायल

बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगो की मौत हो गयी है जबकि 4 की हालत गम्भीर है। घटना उस वक्त हुई जब आल्टो कार अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। कार में कुल 8 लोग सवार थे जो अपने घर गोंडा जिले को लौट रहे थे।

विज्ञापन

बताते कि घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के आनंदबाग का है, जो मालतीकुंज के निकट एक तेज रफ्तार आल्टो कार एचआर 26 एई 1645 सड़क से नीचे खड़े ट्रक संख्या यूपी 43 टी 9359 में सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। कार में कुल 8 लोग सवार थे। सभी लोग शक्तिपीठ देवीपाटन में माँ पटेश्वरी के दर्शन कर अपने गांव कांजी देवर जनपद गोंडा को लौट रहे थे। घटना में कार चालक भुवनेश्वर 45 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चालक की पत्नी कंचनकली 42 वर्ष व उनकी बच्ची छाया 3 वर्ष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। वही कार में सवार सास माया देवी 60 वर्ष ज्योति 18 वर्ष शिवांश 5 वर्ष व किरन 40 वर्ष की हालत अभी भी गंभीर है। उन्हें संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कार में सवार आशीष 11 वर्ष जो पूरी तरीके से सुरक्षित बच गया है। सिर्फ हल्की सी मामूली चोटे आयी है।

आल्टो कार में ड्राइवर समेत कुल 5 लोगो के ही अधिकृत रूप से बैठने की व्यवस्था होती है। इस घटना में कुल 8 लोग एक ही कार में सवार थे। जिससे ये समझा जा सकता है कि यातायात नियमों का पालन न करना इस पूरे परिवार पर किस कदर भारी पड़ गया और परिवार के 3 सदस्यों को अपनी जान गवानी पड़ी।

संयुक्त जिला चिकित्सालय में घायलों का हाल जानने पहुँचे सदर एसडीएम डॉ नागेंद्र नाथ यादव का कहना है कि एक आल्टो कार सड़क दुर्घटना का शिकार हुई है। उसमे कुल 8 लोग सवार थे। घटना में कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घायलों को संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमे से तीन की मौत हो चुकी तथा चार की हालत गंभीर है, जबकि एक को मामूली चोट आई है घायलों का इलाज किया जा रहा है।

patrika-newz-mobile-app