Home राजनीति जिले के एक सपा नेता पर गिर सकती है राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश...

जिले के एक सपा नेता पर गिर सकती है राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाज

184
0
blank

जिले के एक सपा नेता पर गिर सकती है राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाज

बलरामपुर जिले में पंचायत चुनाव के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव से ठीक पहले चुनावी सरगर्मी काफी बढ़ सी गई है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर तमाम तरह के आरोप प्रत्यारोप लगाते नजर आ रहे हैं। सपा बसपा और भाजपा तीनों ही इस जोर आजमाइश में है कि जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर उनकी पार्टी का कोई जिला पंचायत बैठे।

जिले के एक वरिष्ठ समाजवादी नेता ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि समाजवादी पार्टी में जिला स्तर पर वर्चस्व की जंग चल रही है। इस वर्चस्व की जंग में पार्टी के ही दो नेता आमने सामने हैं। लगातार इन दोनों नेताओं के बीच होने वाली गतिविधियों की सूचना प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर समय समय पर पहुंच रही है जिसका संज्ञान भी लिया जा रहा है आने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण में यह गतिविधियां काफी अहम रहेंगी।

उन्होंने यह भी बताया कि समाजवादी पार्टी के एक नेता पर दलित उत्पीड़न का मुकदमा लिखा गया है जिसे जिले के वरिष्ठ सपा नेताओं द्वारा राजनीतिक करार दिया जा चुका है। बावजूद इसके पार्टी के ही कुछ लोग उसे भुनाने में लगे हुए हैं और जहां तहां अपने ही लोगों से कई अन्य मामलों को लेकर शिकायत दर्ज करा रहे हैं।

उन्होंने बताया के चुनाव से ठीक पहले पार्टी के नेताओं के बीच इस तरह से गहमागहमी ठीक नहीं है यह पार्टी के हित में भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग पार्टी में रहते हुए भी बीजेपी की बी टीम का काम कर रहे हैं जिन को चिन्हित कर प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व को सूचित किया जा चुका है और जल्द ही इसका संज्ञान लेकर ऐसे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व करने का काम करेगा।

 

patrika-newz-mobile-app