Home उत्तर प्रदेश अनियंत्रित पिकअप ने 4 को रौंदा, 2 ने मौके पर तोड़ा दम,...

अनियंत्रित पिकअप ने 4 को रौंदा, 2 ने मौके पर तोड़ा दम, 2 की हालत गंभीर

558
0
blank
अनियंत्रित पिकअप ने 4 को रौंदा, 2 ने मौके पर तोड़ा दम, 2 की हालत गंभीर

बलरामपुर। यूपी के बलरामपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां सड़क किनारे खड़े 4 लोगो को एक पिकअप गाड़ी ने कुचल दिया। जिससे 1 किशोर सहित 2 लोगो की मौके पर मौत हो गयी जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के फौरन बाद ग्रामीणों व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पिकअप के नीचे फंसे शवो व घायलों को बाहर निकाला। गंभीर रूप से घायल 2 लोगो को इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां उनका उपचार जारी है।

मामला कोतवाली देहात के फरेंदा मोड़ के पास हुआ। यहां अनियंत्रित एक डीसीएम पिकअप ने सड़क किनारे खड़े चार लोगों को कुचल दिया। जिससे से राजेश कुमार (35) व मोहित (13) की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी के नीचे फंसे शवो को क्रेन की मदद से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। दोनों मृतक जिले के ग्राम लुचूईया महादेव मिश्र के रहने वाले थे। जबकि अजय कुमार व संजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें तत्काल पुलिस द्वारा इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मिश्रा ने बताया थाना देहात क्षेत्र में एक पिकअप गाड़ी अनियंत्रित हो होकर सड़क किनारे मौजूद चार लोगों को कुचल दिया था। जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि पुलिस टीम ने दो को संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंचाया था जहां उनका उपचार जारी है पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही।

patrika-newz-mobile-app

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here