Home उत्तर प्रदेश बलरामपुर नगर कोतवाल ने पत्रकार से की बदसलूकी, पत्रकारों ने डीएम व...

बलरामपुर नगर कोतवाल ने पत्रकार से की बदसलूकी, पत्रकारों ने डीएम व एसपी को सौंपा ज्ञापन

103
0
blank
बलरामपुर नगर कोतवाल ने पत्रकार से की बदसलूकी, पत्रकारों ने डीएम व एसपी को सौंपा ज्ञापन

बलरामपुर। कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक राजित राम द्वारा प्रिंट मीडिया के पत्रकार के साथ अभद्रता करने के मामले में पत्रकारों का एक प्रतिनिधि मंडल ने डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।

वी
विज्ञापन

दिए गए ज्ञापन में पीड़ित पत्रकार ने बताया है कि दिनांक 13 अक्टूबर 2020 को कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम बिजलीपुर में हुए गोलीकांड के मामले में एक प्रिंट मीडिया के पत्रकार ने कोतवाली नगर में प्रभारी निरीक्षक राजित राम से संबंधित मामले की जानकारी लेनी चाही, तो नगर कोतवाल राजित राम पत्रकार के ऊपर भड़क गए और थाने से भाग जाने की धमकी दी। इसी घटना को लेकर जिले भर के पत्रकारों में रोष व्याप्त है।

गुरुवार को पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर डीएम और एसपी को ज्ञापन सौंपकर प्रभारी निरीक्षक राजित राम के ऊपर सख्त कार्रवाई कर थाने से हटाने की मांग की है।

इस दौरान पत्रकार सत्य प्रकाश शुक्ला ने कहा कि पत्रकार के साथ हुए इस घटना के संबंध में कोतवाल के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

पीड़ित पत्रकार भानु तिवारी ने कहा कि गोली कांड के मामले में कोतवाल से जानकारी लेने पर बेवजह भड़क गए और कोतवाली से भाग जाने की धमकी दे डाली। उन्होंने कहां की अगर कोतवाल राजित राम के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई तो एक अनिश्चितकालीन आंदोलन किया जाएगा।

वही इस मामले पर पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने कहा कि संबंधित मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा को सौंपी गई है। मामले की जांच करा कर संबंध के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस दौरान पत्रकार राम कुमार मिश्र, सुशील मिश्रा, संजय पांडे, ओंकार तिवारी, आनंद मणि तिवारी, अजीत शुक्ला, शिवांशु शुक्ला, के0के0 तिवारी, अनिरुद्ध शुक्ला, अजय श्रीवास्तव, संजय तिवारी, संजय पाण्डेय, वेद प्रकाश, रवि गुप्ता, देवेंद्र उपाध्याय, अविनाश पांडे व तमाम पत्रकार मौजूद है।

patrika-newz-mobile-app