Home उत्तर प्रदेश सीओ और एसडीएम ने की छापेमारी, 7 लाख का अवैध पटाखा बरामद,...

सीओ और एसडीएम ने की छापेमारी, 7 लाख का अवैध पटाखा बरामद, 2 अरेस्ट

95
0
blank

सीओ और एसडीएम ने की छापेमारी, 7 लाख का अवैध पटाखा बरामद, 2 अरेस्ट

बलरामपुर। यूपी के गोंडा जिले में हुए भारी विस्फोट और उसमें हुई आधा दर्जन से अधिक लोगो की मौत के बाद बलरामपुर प्रशासन भी हरकत में नजर आ रहा है। जिले नगर क्षेत्र के चूड़ी मार्केट इलाके में आज एसडीएम अरुण कुमार गौड़ व सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने भारी पुलिसबल के साथ छापेमारी की।

सीओ वरुण मिश्रा को उनके मुखबिरों से सूचना मिली थी कि आबादी के इलाके में पटाखो का अवैध भंडारण किया गया है। जिससे कभी भी एक बड़ा हादसा हो सकता है। जिसका संज्ञान लेते हुए जब छापेमारी शुरू की गई तो चूड़ी मार्केट की 3 दुकानों से अवैध तरीके से बिना लाइसेंस रखे गए भारी मात्रा में पटाखे व आतिशबाजी का सामान बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके से दो व्यक्तियों अब्दुल समद और सगीर अहमद को गिरफ्तार करते हुए बरामद माल को सीज कर दिया है।

पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि बरामद माल की कुल अनुमानित कीमत करीब 7 लाख है इस पूरे अभियान में सीओ वरुण मिश्रा ने बेहतर काम किया है इन दुकानों में बिना लाइसेंस के पटाखो का अवैध भंडारण किया गया था। मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गए हैं जिन्हें जेल भेजा जा रहा है।

पूरी कार्यवाई के दौरान मानवेंद्र पाठक प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली नगर, उ0नि0शैलेंद्र यादव, आरक्षी गौतम यादव, आ0अभिषेक सिंह, म0आ0शिल्पी सिंह, आ0 राजविमल, रि0आ0 राम कुमार मौर्य मौजूद रहे।

 

patrika-newz-mobile-app